Roots Media

Talking About The Viral Content

लंबाई में हीरो को मात देती हैं ये 8 हिरोइन, जानिए किस अभिनेत्री की लम्बाई है सबसे ज्यादा!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़ कर के खुबसूरत अभिनेत्रिया मौजूद है, अभिनेत्रियो की खूबसूरती के आज लाखो लोग दीवाने है, फिल्म जगत में ज्यादातर अच्छी हाइट वाली एक्ट्रेस को तवज्जो दी जाती है। इसके पीछे वजह होती है स्क्रीन पर बेहतर दिखना। लेकिन कभी-कभी ये अभिनेत्रिया आने अभिनेता से भी ज्यादा लंबी दिखाने लगती हैं। ऐसे में तकनीकी का सहारा लेकर के दोनों को बराबर करने की कोशिश की जाती है। ऐसे लिए आज आपको फिल्म जगत की लम्बी अभिनेत्रियो के बारे में बता रह है। 

सुष्मिता सेन

बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री और पूर्व मिस वर्ल्ड सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। खबर है कि वो जल्द अपने बॉयफ्रेंड से शादी कर सकती हैं। सुष्मिता अब फिल्मों से गायब हो चुकी हैं। उन्होंने गोविंदा से लेकर सलमान-आमिर तक के साथ काम किया है। सुष्मिता सेन की हाइट 5 फीट 7 इंच है।

सोनम कपूर  

  बॉलीवुड फिल्म जगत के झक्कास अभिनेता अनिल कपूर की बेटी अभिनेत्री सोनम कपूर ने बिज़नेस मैन आनंद आहूजा से शादी कर अपना घर बसा लिया है। सोनम अक्सर अपने बयानों और फैशन के चलते खबरों में बनी रहती हैं। आपको बता दें कि सोनम कपूर की लंबाई 5 फीट 7 इंच है और वह बॉलीवुड की सबसे लंबी एक्ट्रेस हैं।

कटरीना कैफ

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की खुबसूरत अभिनेत्री कटरीना कैफ की भी लम्बाई भी कई अच्छी है। हाल ही में सलमान खान के साथ उनकी फिल्म भारत रिलीज हुई। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को लेकर काफी तारीफ की जा रही है। कटरीना की हाइट 5 फीट 6 इंच है।

Continue To Next Page…

1 2

Categories: Entertainment, Female

Leave a Reply Cancel reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *